सोनू सूद को सैंड आर्टिस्ट अशोक का खास सलाम, बालू पर चित्र बनाकर कर लिखा – रियल हीरो

सोनू सूद को सैंड आर्टिस्ट अशोक का खास सलाम, बालू पर चित्र बनाकर कर लिखा – रियल हीरो ।

Sonu sood sand art

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेताओं में से एक सोनू सूद हैं , जो अपने अच्छे कार्य की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं , जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद असली रियल लाइफ हीरो की तरह छाए हुए हैं। उन्हें हर कोई अलग-अलग तरीके से उनको सलाम कर रहे हैं । गुरुवार को ही एक युवक ने उन्हें कविता के द्वारा सलाम भेजा था । इस कविता में भी युवक ने यही कहा है , कि आप फिल्मों में भले ही विलेन का रोल निभाएं हो , लेकिन आप असल जीवन में आपने दिखाया है कि हीरो क्या होते हैं। इसका फर्ज आपने पूर्ण रूप से निभाया है। सोनू सूद खुद भी इस कविता की तारीफ किए हैं ।

Rakesh Tikait Biography

सोनू सूद की आज पूरे देश में प्रशंसा हो रही है , उन्होंने जिस तरह प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की है, उनके द्वारा किए गए इन कामों से आज पुरा देश कायल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें सलाम कर रहे हैं। कोई गीत के जरिए तो कोई कविता के जरिए।

Sonu sood sand art photo

इसी करी में एक नया अध्याय जुड़ गया है । सैंड आर्टिस्ट अशोक ने सरयू के घाट पर सोनू सूद को अनोखे अंदाज में सलाम पेश किया है। अशोक कहते हैं, सोनू सूद के लिए तो हम कुछ भी करें कम है। उन्होंने मानवता के लिए जो किया है, वो हम कभी नहीं भुला पाएंगे । उनके प्रति सम्मान तो प्रकट कर ही सकते हैं। मैं सैंड आर्टिस्ट हूं तो बालू पर उनका चित्र बनाकर कर उन्हें सलाम दे रहा हूं। जैसे देशभर के लोग अलग अलग तरीके से उन्हें सलाम कर रहे हैं।

Rakesh Tikait Biography in Hindi

आम लोगों के साथ साथ अब बॉलिवुड हस्तियों सभी लोग सोनू की तारीफ में जुटे हैं। सोनू सूद की पूरी टीम अब इस अभियान में जोर शोर से जुट गई है , कि हर किसी को उसके घर तक पहुंचाना है। इसके लिए सोनू सूद ने मोबाइल नंबर्स भी जारी किए हैं। इसके बाद तो लोग उन्हें प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा के रूप में देखने लगे हैं। लोग सच्चे दिल से उनको दुआ दे रहे हैं , क्योंकि संकट की इस घड़ी में जब कोई उनका साथ नहीं दिया , तब ये आगे बढ़ कर लोगों की मदद की ।