Bihar Matric Topper 2020 : टॉपर हिमांशु को डीजीपी ने किया कॉल, बोले- मैं तुमसे मिलना चाहता हूं

पटना : बिहार टॉपर हिमांशु की सफलता से पूरे गांव में खुशी का माहौल है , खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का फोन आने से हिमांशु का हौसला और ज्यादा बढ़ गया है । साथ ही साथ उसके परिवार के लोग काफी खुश हैं ।

Bihar Matric Topper 2020

Bihar Matric Topper 2020 – बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मैट्रिक परीक्षा में बिहार टॉपर बने हिमांशु राज (Bihar Matric Topper) से मोबाइल पर बातचीत किए है । बुधवार की सुबह अचानक हिमांशु राज के पिता के मोबाइल पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का फोन आया । फोन हिमांशु ने रिसीव किया , हिमांशु ने फोन रिसीव करते हुए जैसे ही ‘हलो’ बोला उधर से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपना परिचय देते हुए उन्होंने हिमांशु को शुभकामनाएं दी । उन्होंने आश्वासन दिया कि कभी भी किसी तरह की कोई जरूरत हो, तो वह सीधे उनके मोबाइल पर फोन कर सकता है ।

सरकारी स्कूल में पढा है हिमांशु

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के फोन आने के बाद हिमांशु ने कहा कि उसे बहुत खुशी हुई की खुद DGP ने फोन करके बधाई दी । हिमांशु बिहार मैट्रिक टॉपर हुआ है , तथा 96% से अधिक अंक हासिल किया है । वह रोहतास जिला के नटवार स्थित राजकीयकृत उच्च विद्यालय तेनुअज से पढा है , आगे वह कम्प्यूटर इंजीनियर बनने की सपना जाहिर किया है । पूरे परिवार , रिस्तेदारो , गांव वालों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है । सब अपने गांव के नाम रौशन करने पर हिमांशु से बहुत खुश हैं ।

हिमांशु के घर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है

हिमांशु के घर बधाई देने वाले का तांता लगा हुआ है । जब से हिमांशु बिहार टॉपर घोषित हुआ है, तभी से उनके घर पर लगातार स्थानीय जनप्रतिनिधियों , अधिकारियों तथा समाजसेवी आकर शुभकामनाएं दे रहे हैं । दुर दुर से लोग आकर बधाई दे रहे हैं और अच्छी भविष्य की कामना कर रहे हैं ।